टूट की गई "सिडनाज" की जोड़ी, खत्म हुआ खूबसूरत रिश्ता, सिद्धार्थ ने किया दुनिया को अलविदा

A beautiful relationship ended with the death of Sidhartha shukla
टूट की गई "सिडनाज" की जोड़ी, खत्म हुआ खूबसूरत रिश्ता, सिद्धार्थ ने किया दुनिया को अलविदा
Sidharth Shukla's death टूट की गई "सिडनाज" की जोड़ी, खत्म हुआ खूबसूरत रिश्ता, सिद्धार्थ ने किया दुनिया को अलविदा
हाईलाइट
  • सिद्धार्थ की मौत के साथ हुआ एक खूबसूरत रिश्ते का अंत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जब टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से टीवी टाउन उबर रहा था, तब सभी की निगाहें उनकी खास दोस्त और बिग बॉस 13 की सह-प्रतियोगी शहनाज गिल पर थीं।

अपने प्रशंसकों के बीच सिडनाज के रूप में प्रसिद्ध, दोनों ने एक सौहार्दपूर्ण बंधन साझा किया करते थे, और जब वह बिग बॉस 13 में थीं, तो शहनाज सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को बार बार व्यक्त करती थीं। हालाँकि सिडनाज ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, वे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दिए, जहां उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी।

Dance Deewane 3: Shehnaaz Gill shakes a leg with a contestant, leaves  Sidharth Shukla jealous | Entertainment News,The Indian Express

जानकारी के अनुसार उनके बिग बॉस 13 के सह-प्रतियोगी, संगीतकार अनु मलिक के भाई, अबू मलिक ने सूचित किया कि, शहनाज ने उनसे कहा था कि, अबू सिद्धार्थ से शादी करने के लिए आग्रह करें। मलिक ने याद करते हुए कहा कि शहनाज ने मुझसे यह 22 मार्च, 2020 को कहा था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहती थी कि अगर वह परेशान हो जाती है, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है। उनका खूबसूरत रिश्ता एक दर्दनाक मोड़ पर खत्म हुआ है। वहीं टीवी एक्टर राहुल महाजन ने कहा कि वह शहनाज से भी मिले थे। वह पूरी तरह से टूट गई है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story