राष्ट्रमंडल गेम्स : राष्ट्रमंडल गेम्स का हिस्सा बनना सपने के सच होने जैसा : डैनी व्याट

July 26th, 2022

हाईलाइट

  • सबसे अधिक 39 गेंदों में 59 रनों की विस्फोटक पारी खेली और अपना पहला टी20 अर्धशतक बनाया।

डिजिटल  डेस्क, डर्बी (इंग्लैंड)। इंग्लैंड की बल्लेबाज डैनी व्याट बर्मिघम में राष्ट्रमंडल गेम्स 2022 में खेलने को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने इस बड़े आयोजन का हिस्सा बनने के अवसर को एक सपना सच होने जैसा बताया है। मेजबान टीम न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ ग्रुप बी में है।

एजबेस्टन में 29 जुलाई से शुरू होने वाले राष्ट्रमंडल गेम्स में महिला टी20 प्रतियोगिता से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू गर्मियों में लगातार पांच मैच जीतकर इंग्लैंड की तैयारी अब तक सुचारू रूप से चल रही है। वे अपना पहला मैच राष्ट्रमंडल खेलों के ग्रुप बी में 30 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे।

डैनी ने कहा, हम यहां खेलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाहिर है कि यह हमारे लिए नया है और राष्ट्रमंडल गेम्स का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने इसे हमेशा देखा है।उन्होंने कहा, हम सभी इसके लिए वास्तव में उत्साहित हैं। यहां हर कोई इंग्लैंड के लिए खेलने का हकदार है। यह निश्चित रूप से राष्ट्रमंडल गेम्स के भविष्य के लिए एक अच्छा संकेत है।

वारसेस्टर में दूसरे टी20 में इंग्लैंड के 149 रनों के सफल पीछा में डैनी ने शीर्ष क्रम में 24 गेंदों में 39 रन बनाए। लेकिन यह उनकी छोटी सलामी जोड़ीदार सोफिया डंकले थीं, जिन्होंने सबसे अधिक 39 गेंदों में 59 रनों की विस्फोटक पारी खेली और अपना पहला टी20 अर्धशतक बनाया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.