रेप के आरोप में गुजरात से आप नेता गिरफ्तार

AAP leader arrested from Gujarat for rape
रेप के आरोप में गुजरात से आप नेता गिरफ्तार
विज्ञापन के बहाने बलात्कार रेप के आरोप में गुजरात से आप नेता गिरफ्तार
हाईलाइट
  • दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, वेरावल। गुजरात के वेरावल से गिर सोमनाथ पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता को एक महिला द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया है। कोविड-19 रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद आप नेता भागू वाला को आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वेरावल के पुलिस निरीक्षक सुनील इसरानी ने आईएएनएस को बताया कि, एक 23 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को नेता भागू वाला के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि वाला ने उसके साथ बलात्कार किया। शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल कराया गया।

पुलिस शिकायत के अनुसार, आप नेता कथित तौर पर विश्व फिल्म्स के नाम से एक वीडियो बनाने वाली एजेंसी चला रहा था और उसने पीड़िता को एक विज्ञापन और यहां तक कि फिल्मों में एक मॉडल के रूप में काम देने का वादा किया।

विज्ञापन की शूटिंग के बहाने वाला ने पीड़िता को अपने फ्लैट पर बुलाया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, आरोपी को मेडिकल जांच से गुजरना होगा जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस मामले की जांच के लिए उसका रिमांड मांगेगी। भागू वाला हाल ही में आप में शामिल होने से पहले गिर सोमनाथ जिले में लंबे समय तक कांग्रेस का हिस्सा थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story