comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

हादसे में घायल साधुओं को अखिलेश ने काफिले की गाड़ी से भेजा अस्पताल

July 18th, 2018 18:52 IST

हाईलाइट

  • सड़क हादसे में घायलों की मदद करने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव।
  • अपना काफिला रोककर की घायलों की मदद।
  • उन्नाव के हसनगंज एक्सप्रेस वे पर हुआ था हादसा।

डि़जिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है, जिसका कारण है सपा सुप्रीमो का सड़क हादसे में घायल लोगों को बचाना। एक्सीडेंट में घायल लोगों को अखिलेश ने अपने काफिले की गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया और उनका हाल-चाल जानने के बाद आगे बढ़े।

एंबुलेंस को आने में हो रही थी देर
अखिलेश मंगलवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से होकर आगरा जा रहे थे। उन्नाव के हसनगंज क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर भीड़ देखकर उन्होंने काफिला रुकवा दिया। अखिलेश ने कार से उतरकर देखा तो तीन लोग घायल पड़े थे। कई लोग एंबुलेंस को फोन कर रहे थे, लेकिन एंबुलेंस आने में देर हो रही थी। अखिलेश ने बिना देर किए तीनों घायलों को अपने काफिले की गाड़ी से अस्पताल भेजा। इसके बाद वो खुद अस्पताल पहुंचे, घायलों का हाल-चाल लिया और इसके बाद आगरा रवाना हुए।

ट्वीट कीं हादसे की तस्वीरें
अखिलेश ने ट्विटर पर हादसे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते हुए एक्सिडेंट में हमने इस्कॉन भक्तों की हर संभव मदद की। महामार्गों को अवारा पशुओं से मुक्त रखने के लिए उचित प्रबंध होना चाहिए।

इस्कॉन भक्त हैं घायल
हादसे में घायल होने वाले लोग इस्कॉन भक्त हैं, जो मथुरा से लखनऊ जा रहे थे। टायर फटने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसा किसी जानवर को बचाते समय हुआ। अखिलेश ने सड़क पर जानवर घूमने को लेकर सरकार की आलोचना की। हादसा मंगलवार को हुआ था।

कमेंट करें
OIGrP