अदिति ने राहुल गांधी से शादी की खबरों को नकारा, बोलीं - राहुल बड़े भाई जैसे

अदिति ने राहुल गांधी से शादी की खबरों को नकारा, बोलीं - राहुल बड़े भाई जैसे

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सोशल मीडिया पर लगातार कुछ दिनों से खबरें वायरल हो रही है कि कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह से शादी करने वाले है। राहुल गांधी और अदिति सिंह की तस्वीरों के आधार पर ये दावा किया जा रहा था। हालांकि अदिति सिंह ने इन अफवाहों को साफ तौर पर नकार दिया है। इतना ही नहीं अदिति ने राहुल गांधी को अपने बड़े भाई की तरह बताया।

अफवाहों से हैरान हूं
अदिति सिंह ने कहा,  "पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उससे हैरान हूं। राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं, बल्कि मेरे बड़े भाई जैसे हैं। मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं। आप सब से निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें।" वहीं अदिति सिंह ने ये भी आशंका जताई कि इन अफवाहों के पीछे राजनीतिक साजिश हो सकती है। उनहोंने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैलाकर उन्हें कमजोर करना चाहते है। अदिति ने कहा कि वह इन सब चीजों से डरने वाली नहीं है चाहे कोई कितनी भी अफवाह फैला ले।

 

 


तस्वीरों में परिवार के लोग नहीं
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और अदिति सिंह की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कुछ लोग राहुल गांधी को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं जबकि अन्य तस्वीर में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी हैं और कुछ लोगों के साथ वह पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास खड़ी हैं। सोशल मीडिया में इस तस्वीर को सबसे ज्यादा शेयर किया गया। हालांकि बाद में साफ हुआ कि तस्वीर में नजर आ रहे लोग अदिति सिंह के परिवार से नहीं थे और ना ही सोनिया गांधी के परिवार से उन लोगों का संबंध था। इन्हीं तस्वीरों के आधार पर दोनों की शादी का दावा किया जा रहा है।

 



90 हजार वोट के अंतर से जीता था चुनाव
अदिति सिंह ड्यूक यूनिवर्सिटी, यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स हैं। रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके अपने पिता अखिलेश की जगह लेने के लिए वह भारत लौट आईं थी। उन्होंने 90 हजार से अधिक मतों के अंतर के साथ अपना पहला चुनाव जीता है।

Created On :   6 May 2018 12:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story