दैनिक भास्कर हिंदी: रेप के आरोपी दाती महाराज की मर्दानगी का होगा मेडिकल टेस्ट

June 23rd, 2018

हाईलाइट

  • दाती महाराज की मर्दानगी का होगा मेडीकल टेस्ट
  • दाती महाराज ने खुद को नागा समुदाय से बताया
  • दाती महाराज के विवाद में उनका सहयोगी भी शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शनिधाम के कर्ता-धर्ता दाती महाराज से पूछताछ के बाद अब उनकी मर्दानगी का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। दाती महाराज ने पुलिस पूछताछ में खुद को नागा समुदाय से बताया है। महाराज का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोपी बेबुनियाद है। जिस दिन घटना हुई थी उस दिन वह छतरपुर आश्रम में नहीं थे। बता दें कि इंटरस्टेट सेल के ऑफिस में की गई पूछताछ के दौरान दाती महाराज ने इस मामले में एक पूर्व सहयोगी का हाथ होने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में दाती ने अपने एक साथी पर 32 करोड़ रूपये को लेकर विवाद करने की बात भी कही है। पुलिस इस संबंध में दाती महाराज के सहयोगी से भी पूछताछ कर सकती है। 

 

Image result for दाती महाराज

 

कमरे में बुलाकर करवाते थे सेवा 
दाती महाराज पर पीड़िता ने आरोप लगाए है कि उनके आश्रम में शिष्याओं को महाराज की सेवा करने के लिए उनके कमरे में भेजा जाता था। जिनका दाती महाराज शोषण करते थे। इस काम में आश्रम के सभी लोग सहयोग करते थे। इस पूरे मामले को गोपनीय रखने के लिए कहा जाता था और शिकायत करने पर समर्थकों द्वारा धमकी दी जाती थी। 

 

Image result for दाती महाराज

 

 

कॉल रिकॉर्ड की हो सकती है जांच 
दाती महाराज के मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं का कहना है कि महिला के आरोपों के आधार पर महिला और महाराज के कॉल रिकॉर्ड की जांच की जाएगी। जिसमें कई तरह के नए खुलासे हो सकते है। 

 

 

Related image