अंबाला में किसानों का विरोध प्रदर्शन: लखीमपुर के बाद अंबाला में विरोध प्रदर्शन के दौरान किसान घायल, बीजेपी सांसद पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

October 7th, 2021

हाईलाइट

  • बीजेपी सांसद की गाड़ी से किसान घायल

डिजिटल डेस्क, अंबाला। लखीमपुर खीरी का विवाद अभी थमा नहीं है, इसी बीच हरियाणा के अंबाला से भी ऐसा मामला सामने आया है। जहां बीजेपी नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसान पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे किसान जख्मी हो गया। कांग्रेस का कहना है कि कुरूक्षेत्र से बीजेपी सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में प्रदर्शन कर रहे किसान पर गाढ़ी चढ़ा दी। फिलहाल किसान की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।
अंबाला की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो जारी करते हुआ ट्वीट करते हुए लिखा है  “क्या भाजपाई पागल हो चुके है? कुरूक्षेत्र से बीजेपी सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ाई,।”

क्या है पूरा मामला?
नारायणगढ़ में एक सम्मान समारोह में खेल मंत्री संदीप सिंह और कुरूक्षेत्र के सांसद सैनी शामिल होने वाले थे। जैसे ही किसानों को इस बात का पता चला किसान उस प्रोग्राम का विरोध करने पहुंच गए। किसानों ने जमकर नारेबाजी की, इस प्रदर्शन में एक किसान घायल भी हो गया। किसान ने आरोप लगाए कि उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई। 
 
 

खबरें और भी हैं...