दैनिक भास्कर हिंदी: नकल करती पकड़ी गई छात्रा ने की खुदकुशी, स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी में किया हंगामा

November 23rd, 2017

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बुधवार को चेन्नई के सत्यभामा यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने उस वक्त हंगामा कर दिया, जब परीक्षा में कथित रूप से नकल करते हुए पकड़ी गई एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना से गुस्साए छात्रों ने परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने हॉस्टल के फर्नीचर को आग के हवाले कर दिया और जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन और आगजनी का वीडियो स्टूडेंट्स ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट एक हॉल के कालीन में आग लगा रहे हैं। 

ये भी पढ़े- AIG ने लेडी कांस्टेबल से कहा- रोज गले लगा करो, तुम्हें छूने का मन करता है - अश्लील ऑडियो वायरल

आग सूचा पर पहुंचे दमकलकर्मी

सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया था। बाद में विश्वविद्यालय परिसर में पुलिस को तैनात किया गया। परिसर में पुलिस को तैनात किया गया, जिससे हिंसा और ना भड़के।

नकल पकड़ी जाने पर प्रॉफेसर ने किया था बेइज्जत

गौरतलब है कि परीक्षा से हॉस्टल में लौटने के बाद अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट रागामोनिका ने खुद को फांसी लगा ली थी। छात्रों का आरोप है कि नकल करते हुए पकड़े जाने के बाद एक प्रोफेसर ने छात्रा को बेइज्जत किया था। घटना की खबर मिलते ही छात्रों में नाराजगी नजर आने लगी, गुस्साए छात्रों ने परिसर में कई जगहों पर आगजनी कर दी। उन्होंने आग बुझाने के लिए आई गाड़ियों को भी परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया। बाहर से ही दमकल कर्मियों ने अपना काम किया। 

ये भी पढ़े- रेलवे की जानलेवा लापरवाही, ट्रेन को जाना था महाराष्ट्र पहुंच गई मध्य प्रदेश

पुलिस ने पाया हालात पर काबू

हालांकि, पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया और यूनिवर्सिटी में सुरक्षा बढ़ा दी। वहीं युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।