इलाहाबाद हाई कोर्ट में पुनरीक्षण याचिका दायर करेगी एआईएम

AIM to file revision petition in Allahabad High Court
इलाहाबाद हाई कोर्ट में पुनरीक्षण याचिका दायर करेगी एआईएम
ज्ञानवापी केस इलाहाबाद हाई कोर्ट में पुनरीक्षण याचिका दायर करेगी एआईएम
हाईलाइट
  • इस बात की पुष्टि एआईएम के संयुक्त सचिव एस एम यासीन ने की

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। ज्ञानवापी मस्जिद प्रबंधन समिति अंजुमन इंतेजामिया मस्जिद (एआईएम) ने कहा है कि वे इलाहाबाद उच्च न्यायालय के समक्ष पुनरीक्षण याचिका दायर करेंगे।

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में एक महिला वादी रेखा पाठक ने पहले ही अदालत में एक विरोध-पत्र दायर कर दिया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एआईएम को कोई राहत देने से पहले उनके पक्ष को सुना जाए।

सोमवार को उन्होंने वाराणसी के जिला न्यायाधीश द्वारा मामले में अपने आवेदन को अस्वीकार करने के खिलाफ एक पुनरीक्षण याचिका दायर की।

एआईएम के संयुक्त सचिव एस एम यासीन ने कहा कि वकीलों के पैनल द्वारा अदालत में पुनरीक्षण याचिका दायर करने का समय सोमवार के आदेश को विस्तार से देखने के बाद तय किया जाएगा।

समिति के वकील मेराजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि एआईएम अदालत के उस आदेश को चुनौती देगी जिसमें कहा गया था कि पूजा स्थल (विशेष प्रावधान) अधिनियम, 1991, वक्फ अधिनियम, 1995 और यूपी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर अधिनियम, 1983 के तहत मुकदमे पर रोक नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story