दैनिक भास्कर हिंदी: पाक से बोले कैप्टन अमरिंदर, मसूद को नहीं पकड़ सकते तो हमें बताओ

February 20th, 2019

हाईलाइट

  • कैप्टम अमरिंदन ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब।
  • कहा-बहावलपुर में है मसूद अजहर, उसे पकड़ो।
  • अगर नहीं पकड़ सकते तो हमें बताओं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा हमले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से सबूत पेश करने को कहा है। उन्होंने कहा कि भारत बिना सबूत पाक पर आरोप लगा रहा है। इमरान खान के लगाए आरोप पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि बहावलपुर में बैठकर जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर ने हमले की पूरी साजिश रची है। 

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को मसूद अजहर की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जैश प्रमुख मसूद अजहर बहावलपुर में बैठा है और आईएसआई की सहायता से काम कर रहा है। सिंह ने लिखा है, 'जाओ और मसूद अजहर को पकड़ो। अगर तुम ऐसा नहीं कर पा रहे हो तो हमें बताओ, हम उसे पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा, 'वैसे मुंबई के 26/11 हमले के सबूतों को लेकर क्या किया गया।

वहीं सिंह ने एक बयान में कहा कि हमले 40 लोग मारे गए, हमें उनके 8 चाहिए। अब यह केंद्र सरकार का काम है वह किस तरह की कार्रवाई करे, परंतु यह स्पष्ट है कि कुछ कदम तत्काल उठाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कि सैनिकों की हत्या कोई मजाक नहीं है। मैं परेशान हूं, पूरा देश परेशान है। भारत सरकार जो भी कदम उठाएगी वह उसका समर्थन करेंगे। सिंह ने कहा, पाक के पास परमाणु बम है, इसके दम पर वह भारत को ब्लैकमेल नहीं कर सकता। भारतीय सेना ने 1999 में कारगिल युद्ध में उन्हें हराया था, तब भी उनके पास परमाणु ताकत थी।

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने पुलवामा हमले में पाक का हाथ होने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा होगा, जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है। भारत बिना किसी सबूत पाक को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

खबरें और भी हैं...