दैनिक भास्कर हिंदी: आरोप: दिल्ली में केजरीवाल पर गरजे शाह बोले- विकास के नाम पर जनता की आंख में सिर्फ धूल झोंकी

January 6th, 2020

हाईलाइट

  • अमित शाह ने दिल्ली में साइकिल ट्रैक की आधारशिला रखी
  • आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाए
  • अमित शाह ने कहा- आम आदमी पार्टी की 80 फीसदी बातें झूठी

डिजिटल डेस्क, ​नई दिल्ली। दिल्ली में चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में साइकिल ट्रैक की आधारशिला रखी और आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल सरकार पर विकास के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाया।

राजधानी दिल्ली में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, 'केजरीवालजी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनको आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? उन्होंने कहा कि, 'वाईफाई ढूंढते-ढूंढते लोगों की बैटरी खत्म हो जाती है, लेकिन वाईफाई मिलता ही नहीं है।'

 

 

पांच सल की जगह पांच म​हीने चली सरकार 
इसके अलावा अमित शाह ने केजरीवाल सरकार पर अंतिम दिनों में घोषणाएं करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 5 साल की जगह 5 महीने की सरकार चली है, पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया बस पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया।

आम आदमी पार्टी की 80 फीसदी बातें झूठी होती हैं
अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता आगामी चुनाव में केजरीवाल से हिसाब मांगेगी और भारतीय जनता पार्टी से अपना मुख्यमंत्री चुनेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की 80 फीसदी बातें झूठी होती हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पैदल चलने वाले लोगों के लिए एक कल्पना की गई है कि उनके लिए साइकिल ट्रैक बनाया जाए। इस प्रोजेक्ट के आने से प्रदूषण में भी कमी आएगी। यह प्रोजेक्ट पीएम मोदी के हिट इंडिया प्रोजेक्ट को भी सहयोग करेगा।

ल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने पूछा सवाल 
शाह ने कहा कि केजरीवालजी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था, जिनकों आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने फ्री वाई-फाई का वादा 2015 के विधानसभा चुनाव में किया था और अब जबकि पांच साल दिल्ली में फिर चुनाव होने जा रहे हैं तो वाईफाई की शुरुआत की जा रही है और इसी को लेकर बीजेपी केजरीवाल सरकार को निशाना बना रही है। हालांकि दिसंबर 2019 में ही केजरीवाल सरकार ने इस सेवा के पहले चरण के तहत 3000 हॉटस्पॉट का ऐलान किया था। केजरीवाल ने बताया था कि तीन महीनों में पूरी दिल्ली में कुल 11000 हॉटस्पॉट लगेंगे और हर दिन हर यूजर को 15 जीबी फ्री डाटा मिलेगा।

भारत विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों को बचाने का आरोप लगाया
शाह ने कहा कि भारत विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों को सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए या नहीं? लेकिन, केजरीवाल पुलिस को मुकदमा चलाने की मंजूरी नहीं दे रहे हैं। केजरीवाल जी आप किसको बचाना चाहते हो? जो 'देश के टुकड़े-टुकड़े' करने की बात कर रहे हैं, उनको बचाना चाहते हो?