भारत के खिलाफ राहुल के बयान का इस्तेमाल कर रहा PAK, शर्म करे कांग्रेस: अमित शाह

भारत के खिलाफ राहुल के बयान का इस्तेमाल कर रहा PAK, शर्म करे कांग्रेस: अमित शाह
हाईलाइट
  • 370 पर राहुल गांधी के बयान को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है
  • शाह ने कहा
  • आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का विरोध करने के लिए कांग्रेस पार्टी पर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। 370 पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर अमित शाह ने कहा, कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया। आज भी राहुल जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है। उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है। कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का इस्तेमाल भारत के खिलाफ हो रहा है।

शाह ने कहा, 370 के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुले हैं, आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोकी है, जम्मू कश्मीर को पूरी तरह से भारत के साथ मिलाने का काम हुआ है। सब लोग इस फैसले पर सरकार के साथ हैं लेकिन कुछ लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं।

लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, अनुच्छेद 370 और 35ए देश के एकीकरण में बाधा था। नरेंद्र मोदी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। पीएम मोदी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था।

केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में आयोजित एक कार्यक्रम में शाह ने कहा, आज यहां एक के बाद एक करके करोड़ों रुपये के कार्यों के लोकार्पण हुए हैं। ये सभी काम इस केंद्र शासित प्रदेश को विकास मार्ग में आगे ले जाएंगे। कई वर्षों से लोग विकास की राह देख रहे थे, लेकिन विकास यहां तब हुआ जब नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। वर्षों तक यहां के लोगों की अनदेखी होती रही। 2014 के बाद से यहां के सर्वांगीण विकास की शुरुआत हुई।

Created On :   1 Sep 2019 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story