दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी, 1 जवान शहीद

June 22nd, 2018

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी
  • अनंतनाग और श्री गुफवारा में 3 आतंकी ढेर एक जवान भी शहीद
  • दो अन्य आतंकियों के खिलाफ सर्चिंग जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट शुरू हो चुका है। इसके तहत अनंतनाग जिले के श्रीगुफवारा इलाके में शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। जबकि सेना का 1 जवान शहीद हो गया है। सेना को इस इलाके में कुछ आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। मारे गए आतंकियों में दाऊद अहमद सोफी, मजिद मंजूर दार, आदिल रहमान भट्ट और मोहम्मद अशरफ इतू शामिल हैं।

 


बता दें कि आतंकी गतिविधियों की खबर मिलने के बाद से पूरे इलाके में सेना की सक्रियता बढ़ गई है। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी है। सुरक्षबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकियों की मौजदूगी के इनपुट्स के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। इस ऑपरेशन के बीच इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 



Related image


ऑपरेशन ऑल आउट शुरू होने के बाद से सेना ने अब तक 6 आतंकियों को मारा गिराया है। बीते गुरुवार भी पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। जिसमें एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ था। बताया गया था कि आतंकी एनकाउंटर में मारे गए आकिब हीनास के घर में छुपे हुए थे। 

 

Image result for आतंकी