अनंत अम्बानी ने की राधिका मर्चेंट से सगाई, जश्न में डूबा एंटीलिया 

Anant Ambani gets engaged to Radhika Merchant, Antilia celebrates
अनंत अम्बानी ने की राधिका मर्चेंट से सगाई, जश्न में डूबा एंटीलिया 
अनंत-अनंत बधाईयां अनंत अम्बानी ने की राधिका मर्चेंट से सगाई, जश्न में डूबा एंटीलिया 
हाईलाइट
  • सगाई की शुरुआत गणेश पूजा और फिर पारंपरिक लगन पत्रिका के पाठ से हुई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से गुरुवार को सगाई कर ली है। लंबे समय से एक-दूसरे को जानने के बाद इस कपल ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एंटीलिया में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सगाई का आयोजन पारंपरिक प्रथा गोल धना और चुनरी विधि के मुताबिक हुआ, जहां राधिका ने मैचिंग कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था।

राधिका ने अपने एथनिक वियर को नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया, जो ब्लिंगी एम्ब्रायडरी और एक शानदार गोल्डन हेम में लिपटा हुआ था, कमर पर एक सुंदर और चमकदार कमरबंद भी था।

Anant Ambani and Radhika Merchant got engaged

अपनी खूबसूरत मेहंदी के साथ, राधिका ने हीरे और सोने से जड़ी चूड़ियां पहनी थीं और इस दौरान उन्होंने अपनी अपनी अंगूठी भी फ्लॉन्ट की। ज्वेलरी में अम्बानी परिवार की होने वाली दुल्हन ने मैचिंग झुमके और मांग-टीका के साथ एक भारी हीरे का हार चुना। उनके पारंपरिक पहनावे को सॉफ्ट ग्लैम मेकअप और एक मिनी बिंदी के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने साइड मेसी हाफ-डाउन हेयरस्टाइल भी चुना।

अनंत अपनी सगाई में नेवी ब्लू कुर्ता सेट और एक गहरे रंग की जैकेट में डैपर लग रहे थे। सगाई समारोह की शुरुआत गणेश पूजा और फिर पारंपरिक लगन पत्रिका के पाठ से हुई। अनंत की बहन ईशा अंबानी ने समारोह की शुरुआत की घोषणा की, जिसके बाद अनंत और राधिका ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। 

Anant Ambani and Radhika Merchant got engaged. (Photo courtesy: Yogen Shah)

अपनी सगाई से पहल अनंत और राधिका ने पिछले महीने राजस्थान में रोका किया था। उन्होंने अपने रिश्ते के लिए आशीर्वाद लेने के लिए नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर का दौरा किया था।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने अमेरिका की ब्राउन यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में  न्यू एनर्जी कारोबार (Reliance New Energy Business) की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका, न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में डायरेक्टर के रूप में कार्य करती हैं।

Created On :   19 Jan 2023 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story