बीवी के बॉलीवुड कनेक्शन से उठे सवाल, क्या एनसीबी के अधिकारी जान बूझकर बॉलीवुड पर साध रहे हैं निशाना?

Are NCB officials deliberately targeting Bollywood?
बीवी के बॉलीवुड कनेक्शन से उठे सवाल, क्या एनसीबी के अधिकारी जान बूझकर बॉलीवुड पर साध रहे हैं निशाना?
आर्यन खान ड्रग्स केस बीवी के बॉलीवुड कनेक्शन से उठे सवाल, क्या एनसीबी के अधिकारी जान बूझकर बॉलीवुड पर साध रहे हैं निशाना?

डिजिटल  डेस्क, मुंबई। आर्यन खान के समर्थन में भाजपा छोड़ शिवसेना में गए किशोर तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट से ड्रग्स केस में उच्च स्तरीय न्यायिक जांच कराने का अनुरोध किया है। तिवारी ने ई-मेल कर याचिका दर्ज की है जिसमें उन्होंने कहा है कि पिछले दो साल से गलत उद्देशों के तहत एनसीबी के अधिकारी बॉलिवुड की हस्तियों और मॉडलों पर निशाना साध रहे हैं। 

किशोर तिवारी ने साधा निशाना
मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर अक्सर अपने दमदार ऑन-स्क्रीन अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरती हैं और अब वह एक अलग कारण से चर्चा में हैं। क्रांति नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की पत्नी हैं। समीर वानखेड़े को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस और मुंबई क्रूज ड्रग रेड में उनकी जांच के लिए जाना जाता है, जिसके कारण शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है। किशोर तिवारी ने वानखेड़े की पत्नी को लगातार बॉलीवुड पर हो रही एनसीबी की जांच का वजह बताया है। 

मला माझ्या नवऱ्याचा अभिमान; 'डॅशिंग' समीर वानखेडेंबद्दल भरभरून बोलली पत्नी  अभिनेत्री क्रांती रेडकर - Marathi News | I am proud of him, says NCB Zonal  Director Sameer ...

क्या है याचिका में दर्ज?
तिवारी द्वारा एनसीबी और उसके अधिकारियों पर प्रतिशोध का आरोप लगाया गया है, दर्ज याचिका में बताया गया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की पत्नी, जो एक मॉडल और सेलिब्रिटी हैं उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है। यही वह कारण हो सकता है कि दबाव बनाने के उद्देश से पिछले 15-18 महीनों से फिल्म जगत के प्रमुख नाम, उनके परिवार, राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मॉडल, निर्माता-निर्देशक को एनसीबी द्वारा समन किया जा रहा है। तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को भी अलग दिशा दे दिया गया था। वहीं आगे उन्होंने गुजरात के मुंद्रा बदरगाह से 3000 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त होने की खबर का हवाले देते हुए क्रूज ड्रग रेड को एक मामूली मजाक बताया है।   

NCB zonal director Sameer Wankhede wife Kranti Redkar Wankhede is gangajal  fame actress worked with ajay devgn | Aryan Khan को गिरफ्तार करने वाले  Sameer Wankhede की पत्नी हैं हीरोइन, अजय देवगन

आर्यन खान को 7 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल के न्यायिक हिरासत में रखा गया है। इससे पहले, उन्हें 5 दिनों के लिए एनसीबी की हिरासत में भी रखा गया था। 23 साल के आर्यन खान को कथित तौर पर 2 अक्टूबर के दिन मुंबई-गोवा क्रूज पर एक ड्रग छापे में पकड़ा गया था जिसके बाद उन पर ड्रग सेवन करने का आरोप लगाया गया है। 20 अक्टूबर को कोर्ट में उनकी सुनावाई हो सकती है।

Created On :   19 Oct 2021 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story