comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कश्मीर : आतंकियों ने की अगवा जवान औरंगजेब की हत्या, सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी

June 15th, 2018 12:39 IST
कश्मीर : आतंकियों ने की अगवा जवान औरंगजेब की हत्या, सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी

हाईलाइट

  • पुलवामा में आतंकियों ने घर जा रहे एक सैन्यकर्मी को अगवा कर लिया है।
  • सुरक्षाबलों ने आतंकियों और जवानों की तलाश में सर्च अभियान छेड़ दिया है।
  • बांदीपोरा के पनार इलाके में भी मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकियों ने छुट्टी पर घर जा रहे एक सैन्यकर्मी को अगवा कर लिया था। आतंकियों ने जवान की बेरहमी से हत्या कर दी है। वहीं नौपोरा पाइन इलाके में भी आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को बुधवार देर रात किडनैप कर लिया गया था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों और जवानों की तलाश में सर्च अभियान छेड़ दिया है। अगवा सैन्यकर्मी को छ़ुड़ाने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हालांकि सैन्य प्रशासन और पुलिस ने इस घटना पर चुप्पी साध रखी है।

टैक्सी रोककर किया अगवा

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह 9 बजे के आस-पास शादीमर्ग, पुलवामा में स्थित सेना की 44 आरआर के जवानों ने अपने शिविर के बाहर एक सूमो टैक्सी को रोका और अपने एक साथी औरंगजेब को उसमें बैठा दिया। औरंगजेब जम्मू संभाग के जिला पुंछ का रहने वाला है। वह अपने घर ईद मनाने के लिए जा रहा था। सूमो टैक्सी में बैठकर उसे शोपियां पहुंचना था और वहां से उसे मुगल रोड के रास्ते पुंछ अपने घर जाना था, लेकिन शोपियां से कुछ दूर पहले कलमपोरा में स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों ने सूमो टैक्सी को रोका और औरंगजेब को अगवा कर लिया।

बता दें कि अगवा हुआ जवान 44 आरआर के उस दस्ते का हिस्सा था, जिसने मेजर शुक्ला के नेतृत्व में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी समीर बट को द्रबगाम पुलवामा में 30 अप्रैल 2018 को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।  दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के बनिहाल इलाके में भी सीआरपीएफ के काफिले पर पत्थरबाजी हुई है। 

कमेंट करें
BTA6i