डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Arrest warrant issued against Dancer Sapna Choudhary
डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
डांस कार्यक्रम का मामला डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
हाईलाइट
  • डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ की एक अदालत ने हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना पर आरोप है कि एडवांस भुगतान किए जाने के बाद भी उन्होंने एक डांस कार्यक्रम को रद्द कर किया और टिकट लेने वालों को पैसे वापस नहीं किए।

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है।

इसी अदालत ने नवंबर 2021 में भी चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद वह अदालत में पेश हुईं और उन्हें जमानत मिल गई।

सपना को सोमवार को अदालत में पेश होना था, लेकिन वह नहीं आईं और न ही उनके वकील ने कोई छूट याचिका दायर की। इसलिए कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने इस संबंध में 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम एफआईआर में दर्ज हैं।

स्मृति उपवन में 13 अक्टूबर 2018 को शाम 3 से 10 बजे तक डांस प्रोग्राम आयोजित होना था। इसके प्रोग्राम के प्रति टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपये में बेचे गए थे।

चौधरी के कार्यक्रम में नहीं आने और उनके पैसे भी नहीं लौटाए जाने पर टिकट खरीदने वाले हजारों लोगों ने जमकर हंगामा किया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story