किडनी की समस्या से जूझ रहे अरुण जेटली, घर से कर रहे सभी काम

किडनी की समस्या से जूझ रहे अरुण जेटली, घर से कर रहे सभी काम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली इन दिनों किडनी की समस्या से जूझ रहे है। माना जा रहा है कि 7 अप्रैल को एम्स में उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की जाएगी। डॉक्टरों ने भी जेटली को आराम करने की सलाह दी है। यही वजह है कि जेटली अपने सभी काम घर में बैठकर ही कर रहे है। मंगलवार को वो राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ लेने के लिए भी राज्यसभा नहीं पहुंचे। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने जेटली को राज्यसभा में नेता सदन बनाए जाने का पत्र राज्यसभा के सभापति को सौंपा।

किडनी डोनर से मुलाकात
अरुण जेटली गुरुवार को एम्स अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर डोनर से मीटिंग करने के लिए जेटली एम्स पहुंचे थे। जेटली पिछले काफी समय से किडनी से संबंधित परेशानी से जूझ रहे हैं। वहीं सुगर की समस्या से भी जेटली परेशान है। बजट पेश करने के दौरान भी देखा गया था कि वो ज्यादा देर तक खड़े नहीं रह पा रहे थे। इसके बाद उन्होंने बैठकर बजट पेश किया था। 7 अप्रैल को जेटली की किडनी ट्रांसप्लांट होने की संभावना है। एम्स के डॉक्टरों की टीम में डॉ. वीके बंसल लीड करेंगे। डॉ. निखिल टंडन और डॉ. गौतम शर्मा भी इस टीम में शामिल हैं। 

2014 में बैरियाट्रिक सर्जरी
इससे पहले सितंबर 2014 में अरुण जेटली की बैरियाट्रिक सर्जरी भी हुई थी। ये सर्जरी उनके वजन घटाने के लिए की गई थी। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक ट्वीट कर वित्तमंत्री अरुण जेटली के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सिंघवी ने कहा कि बुधवार को राज्यसभा में नए नेताओं के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अरुण जेटली न देखकर आश्चर्य हुआ। बता दें कि सोमवार को जेटली का कार्यकाल खत्म हो गया था। वो दोबारा उत्तर प्रदेश से चुनकर राज्यसभा पहुंचे हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर उनके ठीक होने की कामना की। उन्होंने कहा ये चकित करता है कि शुगर और किडनी की समस्या के बावजूद वो इतने व्यस्त शेड्यूल को मेंटेन करते रहे।     

 

Created On :   5 April 2018 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story