बेटे असद को आखिरी बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन पुलिस के सामने करेगी सरेंडर, कल प्रयागराज में होना है अंतिम संस्कार

Asad Ahmeds mother Shaista Parveen will surrender before the police to see her son for the last time, tomorrow the last rites will be held in Prayagraj
बेटे असद को आखिरी बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन पुलिस के सामने करेगी सरेंडर, कल प्रयागराज में होना है अंतिम संस्कार
असद अहमद एनकाउंटर बेटे असद को आखिरी बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन पुलिस के सामने करेगी सरेंडर, कल प्रयागराज में होना है अंतिम संस्कार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अतीक अहमद का बेटा असद अहमद झांसी के पास गुरूवार दोपहर को एनकाउंटर में मारा गया। असद अहमद के एनकाउंटर की घटना से उसका पूरा परिवार दहशत में है। उमेश पाल हत्याकांड के मामले में अतीक अहमद के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इधर, कल असद अहमद का अंतिम संस्कार होना है। ऐसे में बेटे असद को आखिरी बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन अगले 24 घंटे में यूपी पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है। माना जा रहा है कि बेटे का अंतिम बार चेहरा देखने के लिए शाइस्ता परवीन वकीलों के जरिए पुलिस को सरेंडर करने के फिराक में है। 

शाइस्ता का आगे का रास्ता

शाइस्ता कोर्ट का रूख करने की बजाय पुलिस को सरेंडर करना बेहतर समझ सकती है, क्योकि उसे अदालत में आत्मसमर्पण करने की लंबी प्रक्रिया का पालन करना पड़ेगा और उसमें कई दिनों का वक्त लग जाएगा। खबर हैं कि, उमेश पाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड असद अहमद का अंतिम संस्कार कल शाम प्रयागराज में किया जा सकता है। ऐसे में उसकी मां शाइस्ता परवीन कल सरेंडर कर सकती है और साथ ही वह पुलिस से बेटे असद का अंतिम दर्शन करने का मांग कर सकती है। अगर शाइस्ता ऐसा करती हैं तो वह अंतिम संस्कार स्थल पर सीधे तौर पर पहुंच सकती है। 

लेडी डॉन शाइस्ता परवीन बीते कई दिनों से राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले मे पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रही है। यूपी पुलिस ने उस पर इनाम भी घोषित किया है। इधर, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने पार्टी से शाइस्ता परवीन का टिकट काट दिया है। साथ ही, पार्टी ने माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद के पूरे परिवार से दूरी बना ली है। हालांकि शाइस्ता को अभी भी बसपा से बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया है। 

जानें आज क्या हुआ?

उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को गुरूवार को एनकाउंटर में मार गिराया गया। इसके अलावा हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम भी आज यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के हाथों चढ़ गया। बता दें कि, इन दोनों गुनहगार को एसटीएफ की टीम ने ढेर किया। इस टीम को एसटीएफ के डीएसपी नवेंदु कुमार सिंह और डीएसपी विमल कुमार लीड कर रहे थे।  

बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को अतीक अहमद के बेटा असद अहमद लीड कर रहा था। 

Created On :   13 April 2023 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story