असम राइफल्स ने 9 करोड़ से ज्यादा के नशीले पदार्थों के साथ 3 को पकड़ा

Assam Rifles caught 3 with narcotics worth more than 9 crores
असम राइफल्स ने 9 करोड़ से ज्यादा के नशीले पदार्थों के साथ 3 को पकड़ा
देश असम राइफल्स ने 9 करोड़ से ज्यादा के नशीले पदार्थों के साथ 3 को पकड़ा
हाईलाइट
  • अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 9.24 करोड़ रुपये आंकी गई है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम राइफल्स ने मणिपुर में बड़ी कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक करोड़ों की ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट के साथ 3 लोगों को पकड़ने में सफलता मिली है। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई।

असम राइफल्स की टुकड़ियों ने मणिपुर के टेंग्नौपाल में एक विशेष अभियान के तहत 3 ड्रग तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से और 4.127 किलोग्राम ब्राउन शुगर और 2.133 किलोग्राम प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट बरामद की गई हैं। इनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 9.24 करोड़ रुपये आंकी गई है।

असम राइफल्स ने बताया कि शनिवार को दो दोपहिया वाहनों पर आए 3 तस्करों को एक विशेष सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स की टेंग्नौपाल बटालियन के सैनिकों ने दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक जब सैनिकों ने दोपहिया वाहनों पर आए तीन व्यक्तियों को रोका और छानबीन की तो उनके पास से 100 साबुन के डिब्बों में 4.127 किलोग्राम ब्राउन शुगर और दो पैकिट में 2.133 किलोग्राम प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट मिली। असम राइफल्स ने द्वारा इस पूरे ऑपरेशन को खुदेंगथाबी में एक अनानास के खेत के पास अंजाम दिया गया। फिलहाल पकड़े गए तीनों तस्करों को आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story