अतीक का खासमखास गुड्डू मुस्लिम ही बना दोनों की मौत की वजह! जानिए गुड्डू मुस्लिम के किन पुराने कारनामो की वजह से गहरा रहा है पुलिस का शक

Atiqs special Guddu Muslim became the reason for the death of both of them!
अतीक का खासमखास गुड्डू मुस्लिम ही बना दोनों की मौत की वजह! जानिए गुड्डू मुस्लिम के किन पुराने कारनामो की वजह से गहरा रहा है पुलिस का शक
धोखेबाज गुड्डू मुस्लिम अतीक का खासमखास गुड्डू मुस्लिम ही बना दोनों की मौत की वजह! जानिए गुड्डू मुस्लिम के किन पुराने कारनामो की वजह से गहरा रहा है पुलिस का शक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। अतीक-अशरफ की हत्या से लेकर असद और गुलाम के एनकाउंटर ने इस केस का रुख ही मोड़ दिया है। वहीं इस हत्याकांड में एक नाम खूब चर्चा में बना हुआ है। जिस पर आरोप है कि वही इस पूरे घटनाक्रम का सूत्रधार है। मीडिया चैनल में गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज को लेकर खूब खबरें चल रही हैं। बता दें कि, गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस और एसटीएफ को खूब चकमा दे रहा है। अब इसी को लेकर एक शख्स ने कच्चा चिट्ठा खोला है और बताया है कि जिस आदमी के पास गुड्डू बमबाज गया उनकी मुखबीरी की या हत्या करा दी।

दरअसल, गुड्डू मुस्लिम को लेकर यूपी के चर्चित बाहुबली अभय सिंह के लंबे समय तक करीबी रहे और कई मामलों में सह-आरोपी रहे रणधीर सिंह लल्ला ने उसकी पोल खोली है और बताया है कि उसकी रग रग में धोखा देने की फितरत है। बता दें कि, लल्ला ने ये सारी बातें आजतक से खास बातचीत में बताई हैं। जिसका सार हम आपको बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं कि आखिर गुड्डू कैसे लोगों को धोखा देता था।

रणधीर सिंह लल्ला ने खोली गुड्डू की पोल

आज तक से बातचीत करते हुए रणधीर सिंह लल्ला कहते हैं, ये बात करीब साल 1996-97 की है। जब गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज अयोध्या से सटे सरायरासी गांव खूब जाता था। जिसका खास मकसद संतोष सिंह से मुलाकात करना रहता था। दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती थी। संतोष का गांव सरायरासी ही था। दरअसल, गुड्डू का मकसद वहां इसलिए भी जाना था क्योंकि संतोष के पास मारुति कार और राइफल थी। जिससे गुड्डू देखने बार-बार संतोष के पास जाता था। मारूति में दोनों एक साथ ही घूमा करते थे।

गुड्डू जहां रहा वहां की धोखेबाजी

रणधीर सिंह लल्ला ने आगे बताया, संतोष से मुलाकात से पहले गुड्डू मुस्लिम अंबेडकरनगर के चर्चित माफिया और हिस्ट्रीशीटर सत्येंद्र सिंह लंगड़ के साथ रहता था। जिसकी अंबेडकरनगर के ही बड़े बाहुबली से लड़ाई की थी। वो आगे कहते हैं कि, एक दिन अंबेडकरनगर से गुड्डू मुस्लिम सत्येंद्र सिंह के साथ उनकी गाड़ी से ही निकला और अयोध्या में सरायरासी पहुंच कर संतोष सिंह की मारूति में राइफल लेकर बैठ जाता है। जो कि सत्येंद्र सिंह लंगड़ की ही रहता है। वहीं सत्येंद्र और गुड्डू की गाड़ी के बीच का फासला महज 100 मीटर ही रहता है। इसी बीच सत्येंद्र सिंह लंगड़ की गाड़ी पर उस समय का सबसे प्रभावशाली हिस्ट्रीशीटर प्रकाश शुक्ला हमला कर देता है। शुक्ला ताबड़तोड़ गोली चलाने लगता है जिसकी वजह से सत्येंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो जाती है। हालांकि, यह सब जानते हुए भी गु्ड्डू मुस्लिम संतोष सिंह के साथ उसके गांव सरायरासी पहुंच जाता है। इस घटनाक्रम के बाद उस पर आरोप लगा था कि उसके मुखबिरी की वजह से सत्येंद्र सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

जहर देकर मारा डाला 

रणधीर ने आगे की बातचीत में बताया कि, सत्येंद्र सिंह की हत्या कराने के बाद उसने संतोष सिंह को अपना अगला निशाना बनाया। जिसकी उसके साथ दोस्ती बहुत ही अच्छी थी लेकिन उसे भी गुड्डी मुस्लिम ने नहीं छोड़ा। लल्ला ने कहा, संतोष सिंह को गुड्डू ने लखनऊ ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला कर हत्या कर दी थी। जिसमें बाहुबली धनंजय सिंह का नाम सामने आया था। 

अभय सिंह से जुड़े लोगों ने बताई सच्चाई

बाहुबली अभय सिंह से जुडे़ लोगों का कहना हैं कि, इस घटना के बाद अभय सिंह का गुड्डू मुस्लिम और घनंजय सिंह से मन मुटाव हो गया था। कभी सभी साथ ही में रहते लेकिन इस घटना ने अभय सिंह को अंदर से हिला कर रख दिया था। अभय सिंह के करीबियों का कहना है कि, अभय सिंह को भनक लग गई थी कि संतोष सिंह के साथ कुछ गलत होने वाला है। दरअसल, बाहुबली अभय सिंह संतोष सिंह को अच्छे तरीके से जानते थे क्योंकि संतोष सिंह अभय सिंह के सटे गांव का रहने वाला था और सिंह ने गुड्डू मुस्लिम को मना किया था कि वो संतोष सिंह के साथ कुछ गलत न करे।

अतीक-अशरफ की हत्या में गुड्डू का हाथ तो नहीं?

अब उमेश पाल हत्याकांड में ये भी खबर आ रही है कि कहीं गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक-अशरफ की मुखबिरी, अतीक के विरोधियों से तो नहीं की है अगर की भी होगी तो भी तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए क्योंकि गुड्डू इसमें माहिर है। बता दें कि, गुड्डू मुस्लिम ने जब से उमेश पाल की हत्या की है तब से फरार चल रहा है। यूपी पुलिस की स्पेशल टीम इसे गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है फिर भी गुड्डू मुस्लिम उनके हाथ नहीं आ रहा है। हालांकि, इसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा की आखिर इसके दिल में क्या-क्या राज है।


 

Created On :   21 April 2023 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story