कोर्ट रूम में जज पर चाकू से हमला करने का प्रयास

Attempt to attack judge with knife in court room
कोर्ट रूम में जज पर चाकू से हमला करने का प्रयास
ओडिशा कोर्ट रूम में जज पर चाकू से हमला करने का प्रयास
हाईलाइट
  • सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जाएगी

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा में सोमवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। युवक ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेरहामपुर के सब-डिवीजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रज्ञान परमिता प्रतिहारी पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया।

बेरहामपुर के पुलिस अधीक्षक श्रवण विवेक एम. ने बताया कि आरोपी की पहचान बेरहामपुर के बड़ा बाजार इलाके के निवासी भगवान साहू (50) के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जाएगी। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

घटना के दौरान अदालत के अंदर मौजूद एक वकील मृत्युंजय महाराणा के अनुसार, साहू ने उस समय चाकू लहराया, जब न्यायाधीश आज दोपहर में एक मामले की सुनवाई कर रहे थे। हालांकि, अदालत कक्ष में मौजूद कुछ वकीलों ने साहू पर काबू पा लिया और पुलिस को सूचित किया।

कोर्ट रूम में मौजूद पुलिस ने युवक को दबोच लिया। पुलिस ने कहा कि बाद में बैद्यनाथपुर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया, जो कथित तौर पर शराब के नशे में था। हालांकि, जज पर हमले के पीछे की उसकी मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story