आजम खान ने फिर लांघी मर्यादा, जया प्रदा को लेकर दिया भद्दा बयान

आजम खान ने फिर लांघी मर्यादा, जया प्रदा को लेकर दिया भद्दा बयान
हाईलाइट
  • आजम के इस बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है।
  • आजम खान ने जया प्रदा के लिए आपत्तीजनक शब्दों का प्रयोग किया है।
  • आजम खान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में विवादित बयान दिया।

डिजिटल डेस्क, रामपुर। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने जया प्रदा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। आजम खान ने रामपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा नाम लिए बिना कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है। यह बयान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में दिया। आजम के इस बयान ने सियासी भूचाल ला दिया है।

उत्तरप्रदेश के रामपुर की शाहबाद तहसील में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, "मैं यहां मौजूद आप सभी लोगों से एक सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी? 10 बरस जिसने रामपुर वालों का खून पीया, लहू पिया, जिसकी उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए। रामपुर की गलियां, रामपुर के सड़कों की पहचान कराई। किसी का कंधा नहीं लगने दिया उसके शरीर से आप सभी गवाही दोगे, छूने नहीं दिया, गंदी बात नहीं करने दी। शाहबाद वालों, रामपुर वालों, उत्तरप्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, लेकिन मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय महिला आयोग सोमवार को आजम को नोटिस भेजेगा।

बता दें कि इससे पहले आजम खान ने रामपुर में एक सभा के दौरान जया प्रदा को नाचने वाली कहा था। आजम ने कहा था कि वह नाचने वालियों के मुंह लगेंगे तो सियासत कैसे करेंगे। इसके बाद रामपुर से अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा चुनावी रैली के दौरान मंच पर भाषण देते वक्त भावुक हो गईं थीं। जया ने आजम खान के बयान पर विरोध दर्ज करते हुए कहा था कि क्या आजम खान को पहले पता नहीं था कि मैं फिल्मों में काम करती हूं और नाचने वाली हूं। जया प्रदा ने कहा था कि मैं रामपुर की जनता की सेवा करना चाहती थी, ये शहर में  कभी छोड़ना नहीं चाहती थी, लेकिन यहां उनके ऊपर हमला किया गया, इसलिए उन्हें सक्रिय राजनीति से दूर जाना पड़ा।

Created On :   14 April 2019 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story