दैनिक भास्कर हिंदी: बाबा रामदेव का एक और वीडियो आया सामने, डॉक्टरों को टर...टर...कहते हुए रामदेव ने उड़ाई खिल्ली

May 25th, 2021

हाईलाइट

  • बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया
  • वीडियो में बाबा रामदेव डॉक्टरों का उपहास उड़ाते हुए दिख रहे
  • डॉक्टरों को टर...टर...कहते हुए रामदेव ने उड़ाई खिल्ली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलोपैथी को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ कहकर  घिरे बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में बाबा रामदेव डॉक्टरों का उपहास उड़ाते हुए दिख रहे हैं। रामदेव कहते हैं कि एक हजार डॉक्टर कोरोना की डबल वैक्सीन लगाने के बाद मर गए। बाबा रामदेव कहते हैं कि जो अपने आप को नहीं बचा पाए वो कैसी डॉक्टरी है? ये वीडियो बाबा रामदेव के एक योग अभ्यास का है जिसमें वो लोगों से बात कर रहे हैं।

वो अपने साथ योग कर रहे लोगों से कहते हैं, "तीसरा बोला मुझे डॉक्टर बनना है ...टर...टर...टर...टर...टर...टर बनना है...डॉक्टर...एक हजार डॉक्टर तो अभी कोरोना की डबल वैक्सीन लगाने के बाद मर गए...कितने...एक हजार डॉक्टर...कल का समाचार है...अपने आप को नहीं बचा पाए वो कैसी डॉक्टरी। बाबा रामदेव कहते हैं, डॉक्टर बनना है तो स्वामी रामदेव जैसा बन जिसके पास कोई डिग्री नहीं है और सबका डॉक्टर है...विदाउट एनी डिग्री...विद डिवीनिटी...विद डिग्निटी आई एम ए डॉक्टर..."

कांग्रेस ने भी स्वामी रामदेव के इस वीडियो पर नाराजगी जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक ने कहा है कि अगर आप ऐसे पाखंड, निर्लज्जता और संवेदनशून्यता के खिलाफ़ हैं तो मोदी सरकार से रामदेव के खिलाफ कार्रवाई की मांग करें। कांग्रेस नेता और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा है कि ये डॉक्टरों को गाली देने के समान है। उन्होंने बाबा रामदेव के गिरफ्तारी की मांग की है।

 

 

खबरें और भी हैं...