दैनिक भास्कर हिंदी: UP : बदायूं के BJP विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- कर लूंगी आत्मदाह

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, बरेली। अब यूपी के बदायूं से बीजेपी विधायक पर युवती से रेप का आरोप लगा है। यह मामला भी उन्‍नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप के आरोप जैसा ही है। बदायूं के बिसौली से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर पर उनकी नौकरानी की बेटी से यौन शोषण का आरोप लगा है। महिला का कहना है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ आरोपी विधायक ने संबंध बनाए। दो साल तक विधायक कुशाग्र ने ऐसे ही किया। इस मामले की जांच एसएसपी ने सीओ को सौंपी है। 

 

 

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया हैं कि कुशाग्र ने पहली बार उसके साथ करीब पांच साल पहले अपने ग्रीन पार्क स्थित घर में रेप किया। उस वक्त वह नाबालिग थी और कुशाग्र भी विधायक नहीं थे। कुशाग्र और उनके परिवार वालों ने उसे बालिग होने पर शादी करने का झांसा देकर चुप करा दिया। इसके बाद भी पांच साल तक कुशाग्र उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब वह अपना वादा तोड़कर कहीं और शादी करने जा रहा है।

 

पीड़िता ने कहा अब जब कुशाग्र विधायक बन गए हैं तो वह शादी से मुकर रहे हैं और 17 जून को दूसरी शादी करने जा रहे हैं। वह कई बार गर्भवती हुई, तो उसका गर्भपात भी कराया गया। 15 जुलाई, 2014 को पीड़िता ने तत्कालीन एसएसपी से मामले की शिकायत की। जहां पीड़िता से लिखित समझौता हुआ और शपथपत्र लिखे जाने पर 10 लाख रुपये कुशाग्र ने पीड़ित परिवार को दिए।

 

जान से मारने धमकी भी दी गई

पीड़िता का आरोप है कि चार अप्रैल, 2018 को कुशाग्र ने उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। उसकी मां को भी पीटा गया और फिर दोनों को घर से निकाल दिया गया। धमकी दी गई कि अगर इस मामले की शिकायत की तो दोनों की हत्या करा दी जाएगी। युवती ने मामला दर्ज कराते हुए कहा कि अगर विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेगी। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि जांच में अगर आरोपों की पुष्टि होती है तो विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।