विंग्स इंडिया अवार्डस 2022 में बेंगलुरु हवाईअड्डे को सर्वश्रेष्ठ हवाईअड्डे का पुरस्कार

Bengaluru Airport Best Airport Award at Wings India Awards 2022
विंग्स इंडिया अवार्डस 2022 में बेंगलुरु हवाईअड्डे को सर्वश्रेष्ठ हवाईअड्डे का पुरस्कार
एविएशन इनोवेशन पुरस्कार विंग्स इंडिया अवार्डस 2022 में बेंगलुरु हवाईअड्डे को सर्वश्रेष्ठ हवाईअड्डे का पुरस्कार
हाईलाइट
  • ग्राहकों की आवाज की मान्यता देकर सम्मानित किया गया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने विंग्स इंडिया अवार्डस 2022 में दो प्रमुख पुरस्कार जीते हैं। शनिवार को बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अधिकारियों के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, हवाईअड्डे को सामान्य श्रेणी के तहत सर्वश्रेष्ठ हवाईअड्डा घोषित किया गया है और इसने एविएशन इनोवेशन पुरस्कार भी जीता है। यह सम्मान उद्योग के सबसे अधिक मान्यता प्राप्त सम्मानों में से एक है, जो ग्राहक सेवा, सुविधाओं व नवाचारों के मूल्यांकन के बाद प्रदान किया जाता है।

नागरिक उड्डयन मंत्री, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों, उद्योग जगत के नेताओं और अन्य हितधारकों की मौजूदगी में शनिवार को होटल ताज कृष्णा, हैदराबाद में यह पुरस्कार प्रदान किया। नागरिक उड्डयन मंत्रालय और फिक्की द्वारा संयुक्त रूप से यह पुरस्कार उन्हें प्रदान किए जाते हैं, जिन्होंने बेंचमार्क बनाए हैं और भारत के विमानन क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है।

बीआईएएल के एमडी और सीईओ हरि मरार ने कहा, हम यात्रियों को बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करने के हमारे अथक प्रयासों के लिए विंग्स इंडिया 2022 से मान्यता प्राप्त कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। एक विश्वस्तरीय हवाईअड्डे के संचालक के रूप में बीआईएएल ने डिजिटल समाधान और तकनीकी नवाचारों को सक्षम करने के लिए कई कदम उठाए हैं। ये पुरस्कार हमें यात्रियों की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी सेवाओं को बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगे।

बेंगलुरु हवाईअड्डे को हाल ही में एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (एसीआई) से ग्राहकों की आवाज की मान्यता देकर सम्मानित किया गया था और बेहतर हवाईअड्डे के अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा के रूप में हवाईअड्डे को हाल ही में भारतीय उद्योग परिसंघ द्वारा कस्टमर ओब्सेशन अवार्ड दिया गया था।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   26 March 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story