comScore

बिहार: भागलपुर में बस से टक्कर के बाद पलटा ट्रक, 9 मजदूरों की मौत, कई घायल


हाईलाइट

  • भागलपुर में बस-ट्रक की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। लॉकडाउन के बीच घर वापसी करने के लिए प्रवासी मजदूरों को अपनी ही जान से सौदा करना पड़ रहा है। पिछले कई दिनों से जगह-जगह सड़क हादसों में मजदूरों की जान जा रही है। मंगलवार को बिहार में भी आधा दर्जन से ज्यादा लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। भागलपुर में ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर में कम से कम 9 मजदूरों की मौत हुई और कई घायल हो गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया, बस दरभंगा से बांका की ओर जा रही थी, इसी दौरान खरीक के अंभो चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोहे से लदे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और ट्रक पलट गया। ट्रक पर लदे लोहे के पाइप के ऊपर कई मजदूर बैठे थे। ट्रक पलटने के बाद सभी मजदूर लोहे के पाइप के नीचे दब गए।

बस में सवार चार लोग हुए घायल
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, जानकारी मिलते ही कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाया और मजदूरों को निकाला गया। आशंका है कि दुर्घटना स्थल पर और अधिक शव दबे हो सकते हैं। इस हादसे में बस में सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 

सड़क हादसा: महाराष्ट्र में ट्रक से टकराई बस, 4 मजदूरों की मौत, 15 घायल

कमेंट करें
AX8i5