दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार चुनाव: नड्डा की बीजेपी महासचिवों के साथ दिल्ली में बैठक

August 25th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार चुनाव: नड्डा की बीजेपी महासचिवों के साथ दिल्ली में बैठक

नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पार्टी महासचिवों की दिल्ली में एक बैठक ले रहे हैं, जिसमें बिहार चुनाव को लेकर मंथन हो रहा है। भाजपा के सूत्रों ने मंगलवार को ये जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा हेडक्वार्टर में चल रही इस बैठक में चुनाव की सूक्ष्म बारीकियों और रणनीति पर विचार हो रहा है। बता दें कि बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले भाजपा कई वर्चुअल रैली कर बिहार की जनता को संबोधित कर चुकी है। बिहार चुनाव कैसे जीता जाय, क्या रणनीति कारगर रहेगी, इन सब मुद्दों पर मंगलवार को हो रही बैठक में चर्चा चल रही है।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि भाजपा बिहार में चुनाव जीतने के लिए दो तरह की रणनीति पर काम कर रही है, बूथ मैनेजमेंट और जाति समीकरण। इन दोनों मुद्दों को बैठक में काफी अहम स्थान दिया जा रहा है। हाालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला बैठक के मुद्दे में शामिल है या नहीं। बिहार के लोग इस मुद्दे से भावनात्मक तरीके से जुड़े हैं।

बता दें कि भाजपा की सांसद रूपा गांगुली, निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और सुब्रमण्यम स्वामी ने सबसे पहले सुशांत की मौत की सीबीआई की जांच की मांग की थी।

पिछले ही हफ्ते नड्डा ने बिहार भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि राजग एक साथ चुनावी मैदान में उतरेगा। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भी नड्डा की इस वर्चुअल बैठक में शामिल थे।

एसकेपी/एएनएम