वाराणसी से लखनऊ जाते वक्त हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग 

Bird collided with helicopter while going from Varanasi to Lucknow, emergency landing made
वाराणसी से लखनऊ जाते वक्त हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग 
बाल-बाल बचे सीएम योगी वाराणसी से लखनऊ जाते वक्त हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग 
हाईलाइट
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। वाराणसी से प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लिए उड़ान भरते वक्त सीएम के हेलीकॉप्टर से एक पक्षी टकरा गया, जिसके बाद उसकी वाराणसी में ही इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पक्षी टकराने के बाद हेलिकॉप्टर में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी कराई गई। बताया जा रहा है कि पक्षी से हेलिकॉप्टर के टकराने के बाद किसी हादसे की आशंका को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने हेलिकॉप्टर के लैंडिंग के आदेश दिए। 

फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ अब स्टेट प्लेन से लखनऊ के लिए रवाना होंगे। 

दरअसल, सीएम गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी  के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लिया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यहां काशी विश्वानाथ मंदिर में पूजा भी की। 

आपको बता दे, सुबह 8 बजकर 55 मिनट पर योगी आदित्यनाथ वाराणसी सर्किट हाउस से पुलिस लाइन हेलिपैड के लिए निकले थे, जिसके बाद 9 बजकर 10 मिनट पर उन्होंने हेलीपैड से लखनऊ के लिए उड़ान भरी। लेकिन इसके 6 मिनट बाद ही यानि कि 9 बजकर 16 मिनट पर उनके हेलीकॉप्टर से पक्षी टकरा गया, जिस कारण 9 बजकर 20 मिनट पर उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। 

Created On :   26 Jun 2022 6:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story