बीजेपी ने केरल में सोना तस्करी कांड में मुख्यमंत्री विजयन का मांगा इस्तीफा

BJP demands resignation of Chief Minister Vijayan in gold smuggling case in Kerala
बीजेपी ने केरल में सोना तस्करी कांड में मुख्यमंत्री विजयन का मांगा इस्तीफा
बीजेपी ने केरल में सोना तस्करी कांड में मुख्यमंत्री विजयन का मांगा इस्तीफा
हाईलाइट
  • बीजेपी ने केरल में सोना तस्करी कांड में मुख्यमंत्री विजयन का मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर(आईएएनएस)। केरल में सोना तस्करी कांड का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। भाजपा ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा है कि, गोल्ड स्मगलिंग केस में मुख्यमंत्री कार्यालय का कनेक्शन सामने आने के बाद सीएम विजयन को पद पर बने रहने का हक नहीं है।

भाजपा मुख्यालय पर शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि, सोने की तस्करी मामले में शुरू में गिरफ्तार किए गए लोगों के संपर्क केरल के सीएम के प्रधान सचिव तक मिले। केरल में इस हाई प्रोफाइल गोल्ड स्मगलिंग मामले की कुल चार एजेंसियां जांच कर रही हैं। कस्टम्स इसकी जांच कर रही है। टेरर फंडिंग कनेक्शन सामने आने पर दस जुलाई को एनआईए ने भी इसकी जांच शुरू की है। वही गोल्ड स्मगलिंग केस में गिरफ्तार स्वप्ना सुरेश के पास कमीशन के एक करोड़ रुपये मिलने के मामले की सीबीआई भी जांच कर रही है।

विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि, यह मामला, पहले के मामलों से अलग है क्योंकि यह सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़ा हुआ है। जिस दिन मामला दर्ज हुआ, उस दिन से मुख्यमंत्री लगातार अपना रुख बदल रहे हैं।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   16 Oct 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story