बीजेपी ने किया पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबरों को खारिज, कांग्रेस बोली- 'तुमसे ना हो पाएगा'

BJP denies PM Modi press conference  reports, Congress says ‘tum se na ho payega’
बीजेपी ने किया पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबरों को खारिज, कांग्रेस बोली- 'तुमसे ना हो पाएगा'
बीजेपी ने किया पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबरों को खारिज, कांग्रेस बोली- 'तुमसे ना हो पाएगा'
हाईलाइट
  • 2014 में सत्ता संभालने के बाद से पीएम ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है जिसे लेकर कांग्रेस मोदी पर निशाना साधती रही है।
  • इसके बाद कांग्रेस ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि 'तुम से ना हो पायेगा'।
  • बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की खबरों को खारिज कर दिया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी द्वारा उन मीडिया रिपोर्टों को खारिज किए जाने के बाद कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, कांग्रेस ने बुधवार को पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि "तुमसे ना हो पाएगा"। बता दें कि 2014 में सत्ता संभालने के बाद से पीएम मोदी ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है जिसे लेकर कांग्रेस मोदी पर निशाना साधती रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नामांकन दाखिल करने के लिए 25-26 अप्रैल को वाराणसी जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि पीएम 26 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करेंगे। इस रिपोर्टों के सामने आने के बाद भाजपा को सामने आकर यह स्पष्ट करना पड़ा कि गुरुवार या शुक्रवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस निर्धारित नहीं की गई है। भाजपा के स्पष्टीकरण पर कटाक्ष करते हुए, कांग्रेस ने ट्वीट किया: "तुम से ना हो पएगा"

2 अप्रैल को कांग्रेस के घोषणापत्र को जारी करने के बाद, राहुल गांधी ने मीडियाकर्मियों से कहा था कि वह प्रधानमंत्री से जाकर पूछें कि वह प्रेस का सामना करने से क्यों डरते हैं। "आप मुझसे सवाल पूछते हैं, लेकिन आप उनसे डरते हैं"। राहुल ने कहा था "मिस्टर प्राइम मिनिस्टर आप भारत के लोगों से क्यों डरते हैं, आप प्रेस से क्यों डरते हैं … हम  चुनाव में उन्हें हरा देंगे"।

Created On :   24 April 2019 4:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story