दैनिक भास्कर हिंदी: मप्र में भाजपा अब एचुक्अल रैलियों की ओर

July 10th, 2020

हाईलाइट

  • मप्र में भाजपा अब एचुक्अल रैलियों की ओर

भोपाल, 10 जुलाई (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अगले कुछ समय बाद होने वाले विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर अपनी तैयारी तेज कर दी है। कोरोना महामारी के कारण वर्चुअल रैलियों का दौर अभी जारी है, मगर पार्टी ने अब एक्युअल रैलियों की तैयारी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दौरा कार्यक्रम भी बनाया जा रहा है।

राज्य में भाजपा संगठन आगामी समय में 24 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव में जीत की रणनीति पर काम कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई जा रही है। वहीं वर्चुअल रैलियां भी हो रही हैं। अब तक नौ वर्चुअल रैलियां विधानसभा क्षेत्र वार आयोजित की जा चुकी हैं। इन रैलियों से लगभग 25 लाख लोगों को जोड़ा गया है।

चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक और राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन करने पर जोर है। पार्टी वर्चुअल रैली भी कर रही है और एक्युअल रैली की भी तैयारी चल रही है।

उन्होंने आगे बताया कि मुख्यमंत्री चौहान का दौरा कार्यक्रम प्रस्तावित है, वह भी जल्दी होगा। पार्टी आगामी समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में लगी हुई है।