धार्मिक असहिष्णुता के आरोपों पर बोले केन्द्रीय मंत्री- मैंने भी कई बार बीफ खाया है

BJP Leader Babul Supriyo says, he had eaten beef in college days
धार्मिक असहिष्णुता के आरोपों पर बोले केन्द्रीय मंत्री- मैंने भी कई बार बीफ खाया है
धार्मिक असहिष्णुता के आरोपों पर बोले केन्द्रीय मंत्री- मैंने भी कई बार बीफ खाया है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा है कि उन्होंने कॉलेज के दिनों में बीफ खाया है। कार्यक्रम में धार्मिक असहिष्णुता से जुड़ी बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया है। बीजेपी नेताओं पर धार्मिक असहिष्णुता फैलाने के आरोपों के जवाब में सुप्रियो ने कहा, "बीजेपी नेताओं पर धार्मिक असहिष्णुता फैलाने का आरोप गलत है। मैं बीजेपी से हूं। इमामबाड़े के पास रहा हूं। अनेको बार मस्जिद गया हूं और मैंने कॉलेज के दिनों में बीफ भी खाया है।"

सुप्रियो ने कहा, "हम धार्मिक भेदभाव नहीं करते। न ही मुस्लिमों से हमें कोई बैर है। मैं हमेशा से मुस्लिमों के त्योहारों में शामिल हुआ हूं और मेरे तो कई सारे दोस्त भी पाकिस्तानी हैं। तो यह कहना बिल्कुल गलत है कि बीजेपी मुस्लिम विरोधी हैं।" उन्होंने कहा, "हमारा कहना बस इतना है कि यदि मुसलमान बस्ती में जिस तरह सुअर का मांस बेचा जाना गलत है तो उसी तरह हिंदुओं के सामने गाय का मांस नहीं बेचा जाना चाहिए। हमें सभी की धार्मिक भावनाओं की कद्र करना चाहिए।"

इस दौरान उन्होंने अपने बचपन का जिक्र करते हुए यह भी बताया कि बचपन में उनकी दादी उन्हें नजर उतारने के लिए अकसर मस्जिद ले जाया करती थी। दरअसल शनिवार को बाबुल सुप्रियो बेंगलुरु में आयोजित इंडिया टुडे के ‘कर्नाटक पंचायत’ में पहुंचे थे। कार्यक्रम के एक सेशन में एक्टर प्रकाश राज, कांग्रेस लीडर खुशबू सुंदर, बीजेपी प्रवक्ता मालविका अवनीश की मौजुदगी में उन्होंने यह बातें कही।

इसी कार्यक्रम के एक अन्य सेशन में बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेताओं को खाल खींचने की धमकी देने पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा, "मैं उन TMC नेताओं को छोड़ूंगा नहीं। अभी भी मैं 13 सेकेंड में 100 मीटर दौड़ सकता हूं। मैं उन TMC नेताओं को पकड़-पकड़कर उनकी खाल खींच सकता हूं।" बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने गुरुवार को अपने संसद क्षेत्र में नारेबाजी कर रहे TMC नेताओं को खाल उधेड़ने की धमकी दी थी।

Created On :   31 March 2018 1:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story