शादी के 21 साल बाद BJP नेता मनोज तिवार फिर बने पिता, लिखा- घर आई नन्ही परी 

bjp leader manoj  tiwari becomes a daughter father agai 
शादी के 21 साल बाद BJP नेता मनोज तिवार फिर बने पिता, लिखा- घर आई नन्ही परी 
शादी के 21 साल बाद BJP नेता मनोज तिवार फिर बने पिता, लिखा- घर आई नन्ही परी 
हाईलाइट
  • 1999 में सिंगर रानी तिवारी से शादी की थी
  • बड़ी बेटी जिया बारहवीं के आगे की पढ़ाई कर रही हैं
  • मनोज तिवारी एक बार फिर बेटी के पिता बन गए हैं।

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। बीजेपी नेता मनोज तिवारी एक बार फिर बेटी के पिता बन गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि "मेरे घर आयी एक नन्ही परी...  I am blessed with a baby girl... जय जगदंबे...। मनोज तिवारी ने 1999 में सिंगर रानी तिवारी से शादी की थी और उनकी बड़ी बेटी 12वीं क्लास में है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गायक और एक्टर मनोज तिवारी की बड़ी बेटी जिया बारहवीं के आगे की पढ़ाई कर रही हैं। आइए, जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.... 

कहते हैं कि मनोज तिवारी के वैवाहिक जीवन में सबकुछ ठीक नहीं रहा है। उनकी पत्नी उनसे अलग रहने लगी थी, खुद मनोज ने 2012 में कहा था कि अलग होने के बावजूद भी पत्नी से बेहद आत्मीयता है। दरअसल, मनोज तिवारी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे और इस दौरान एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से उनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। इसके बाद पत्नी ने उन्हें छोड़ने का मन बना लिया था। 

2019 के चुनावी हलफनामे के अनुसार बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की संपत्ति करोड़ों में है। उनके पास कुल मिलाकर 24 करोड़ रुपए की संपत्ति है। मुंबई में फ्लैट के अलावा कई लग्जरी गाड़ियां भी मनोज के पास हैं। 

 

Created On :   31 Dec 2020 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story