comScore

भोपाल: सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबियत अचानक बिगड़ी, बीजेपी ऑफिस में कार्यक्रम के दौरान हुईं बेहोश

भोपाल: सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबियत अचानक बिगड़ी, बीजेपी ऑफिस में कार्यक्रम के दौरान हुईं बेहोश

हाईलाइट

  • भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत बिगड़ी
  • बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम के दौरान अचानक बेहोश होकर गिरीं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) की तबियत आज (23 जून) अचानक बिगड़ गई। वह राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। इसी दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं, जिसके बाद तुरंत उन्हें कुर्सी पर बैठाया गया। फिलहाल चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

साध्वी का लंबे समय से चल रहा है इलाज
बता दें कि, साध्वी प्रज्ञा काफी समय से बीमार चल रही हैं। कुछ दिनों पहले ही वह भोपाल लौटी हैं। साध्वी प्रज्ञा का लंबे समय से दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। उनकी आंख में दिक्कत की वजह से एम्स में ऑपरेशन हुआ है। भोपाल पहुंचने के बाद वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने लगीं।

कोरोना संकट के दौरान लगे गुमशुदगी के पोस्टर
गौरतलब है कि, सांसद साध्वी प्रज्ञा कोरोना संकट के बीच कभी नजर नहीं आई थीं। 30 मई को प्रज्ञा ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर भोपाल में लगाए गए थे। इसके एक दिन बाद ही यानी 31 मई को उनके दिल्ली के एम्स में भर्ती होने की खबर आई थी। अनलॉक के बाद वह दिल्ली से भोपाल पहुंचीं। 21 जून को योग दिवस के दिन बीजेपी ऑफिस पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पार्टी ऑफिस में योग भी किया था।

कमेंट करें
AjGhJ