comScore

भाजपा ने आप सरकार पर साधा निशाना

January 14th, 2020 20:00 IST
 भाजपा ने आप सरकार पर साधा निशाना

हाईलाइट

  • भाजपा ने आप सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर मंगलवार को निशाना साधा है। भाजपा हर रोज किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करती है। इसी कड़ी में मनोज तिवारी ने दिल्ली में मूलभूत सुविधाओं की कमी पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, दिल्ली के लोग निराशा और उदासीनता में जी रहे हैं। स्वास्थ्य, प्रदूषण, सड़क सहित मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। 2020 के पहले 10 दिनों में ठंड से 90 लोगों की मौत हो गई है। दिसंबर माह में 323 लोगों की मौत हुई है। इस तरह से 40 दिनों में 413 लोगों की मौत हो गई है।

तिवारी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में पिछले एक साल में (सेंटर फॉर होलिस्टिक सेंटर की रिपोर्ट के अनुसार) 3623 बेघर लोग सड़क पर मर चुके हैं। आप सरकार में इसकी चर्चा नहीं हो रही है। आप सरकार इन लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। लोग सड़क पर मर रहे हैं और केजरीवाल कह रहे हैं अच्छे बीते पांच साल। मुख्यमंत्री इस पर जवाब दें।

तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में किसानों को दिल्ली से सस्ती बिजली मिलती है। आप सरकार बताए कि इन दोनों राज्यों की तुलना में दिल्ली के किसानों को 12 गुना महंगी बिजली क्यों मिल रही है।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
ZozDk