प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा करेगी 20 दिवसीय समारोह, 17 सितंबर को 71वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे पीएम

BJP to start 20-day celebrations for Modis birthday in UP
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा करेगी 20 दिवसीय समारोह, 17 सितंबर को 71वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे पीएम
उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा करेगी 20 दिवसीय समारोह, 17 सितंबर को 71वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे पीएम
हाईलाइट
  • यूपी भाजपा मोदी के जन्मदिन के लिए 20 दिवसीय समारोह करेगी शुरू

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति में 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 20 दिवसीय सेवा और समर्पण अभियान की शुरूआत 17 सितंबर से करेगी, जो उनका 71वां जन्मदिन भी है। पार्टी 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक राज्य भर में स्वास्थ्य शिविर, रक्तदान शिविर, स्वच्छता और टीकाकरण अभियान के अलावा पर्यावरण संरक्षण अभियान भी आयोजित करेगी।

यह भी निर्णय लिया गया कि राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी 19 सितंबर को सभी 27,700 शक्ति केंद्रों में 1.63 लाख बूथों पर चौपाल आयोजित करेगी। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अनुसार, उद्देश्य राज्य सरकार के विभिन्न निर्णयों को जनता तक पहुंचाना है। 20 सितंबर को भाजपा के सभी विधायक जनता के बीच पहुंचेंगे और उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्रों में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताएंगे।

इसके बाद 26 सितंबर से घर-घर जाकर प्रचार किया जाएगा। महात्मा गांधी की जयंती पर 2 अक्टूबर को संभाग स्तर पर स्वच्छता अभियान चलेगा। आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों और अभियानों पर विस्तार से चर्चा करने के बाद कार्य योजना तैयार की गई। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 सितंबर को बूथ विजय अभियान की शुरूआत करेंगे। इसके साथ ही पार्टी 11 सितंबर से 20 सितंबर तक पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति का काम भी पूरा करेगी।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story