दैनिक भास्कर हिंदी: केरल की वामपंथी सरकार पर अमित शाह का हमला, कहा- जितने मारोगे उतने बढ़ेंगे

July 27th, 2017

एजेंसी, तिरुवनंतपुरम. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में वामपंथियों द्वारा लगातार निशाना बनाए जा रहे संघ कार्यकर्ताओं को लेकर केरल सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आज यहां कहा कि राज्य में वामपंथी हिंसा से भाजपा और मजबूत होगी. शाह ने भाजपा राज्य इकाई के मुख्यालय की नींव रखने के बाद कहा, “ भाजपा कार्यकर्ताओं पर वामपंथियों का जितना हमला होगा राज्य में भाजपा का ग्राफ उतना ज्यादा बढ़ेगा. ”

उन्होंने कहा “ राज्य में भाजपा सरकार बनाने की नींव आज पड़ गई. दिसंबर 2019 तक देश के सभी जिलों में भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय होगा.” शाह ने कहा कि राज्य में पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को बल प्रयोग से कम नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा, “ राज्य में जब भी वामपंथी सरकार सत्ता में आई, उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया है खासकर कन्नूर में ज्यादा हमले हुये हैं. पिनारायी विजयन के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पिछले एक साल के दौरान पार्टी के 13 कार्यकर्ता मारे गये.”

केरल दौरे के दौरान उन्होंने चर्चों के कई वरिष्ठ पादरियों और अन्य धार्मिक नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई दौर की बैठकों को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतंत्रिक गठबंधन की सरकार ने तीन वर्षों के कार्यकाल के दौरान गरीबों के अच्छे दिन आ गये हैं. जिनके पास बुनियादी सुविधाएं भी नहीं थीं, वे केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं से लाभान्वित हुए.