केजरीवाल की आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज राजधानी में करेंगी चक्काजाम

BJP will strike in the capital today against Kejriwals excise policy
केजरीवाल की आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज राजधानी में करेंगी चक्काजाम
दिल्ली केजरीवाल की आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज राजधानी में करेंगी चक्काजाम
हाईलाइट
  • कोरोना के बीच बीजेपी का विरोध प्रदर्शन बना चिंंता का विषय
  • चक्काजाम से पहले निकाली बाइक रैली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी में आई नई आबकारी नीति के विरोध में भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को भाजपा ने इस नीति के खिलाफ चक्का जाम करने का ऐलान किया है। रविवार को को सरकार की इस नीति के खिलाफ  बाईक रैली निकाली गई। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने शराब की दुकानों पर विरोध दर्ज कराया। आज के चक्काजाम का भाजपा सांसद इस प्रदर्शन का नेतृत्व संभालेंगे।अक्षरधाम क्रॉस रोड पर चक्का जाम का नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता करेंगे तो वहीं सांसद गौतम गंभीर विकास मार्ग स्थित कार बाजार में व सांसद रमेश बिधूड़ी दयाराम चौक में होने वाले चक्का जाम विरोध-प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे। प्रदेश के कई नेता अलग अलग स्थानों पर चक्का जाम करेंगे। 

 गैर पुष्टि क्षेत्र में नई आबकारी नीति के तहत खोली गई नई शराब दुकानें जो विद्यालय एंव धार्मिक स्थल के नजदीक ओपन किए गए  उन्हें जल्द से जल्द बंद किया जाए। 
प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि पंजाब में शराब बंदी पर रोक लगाने की वकालत कर रहे केजरीवाल दिल्ली को शराब नगरी बनाने में लगे हुए हैं, लेकिन भाजपा चुप नहीं बैठेगी।

मली जानकारी के मुताबिक  भाजपा ने दिल्ली के15 जगहों पर चक्का जाम  करने की योजना बनाई है। बीजेपी का कहना है कि हर व्यक्ति एवं हर महिला नई शराब नीति से परेशान है, क्योंकि उसके घर के बगल में शराब के ठेके ओपन हो रहे हैं।

 

Created On :   3 Jan 2022 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story