मुरली मनोहर जोशी का टिकट कटा, केजरीवाल बोले- बुजर्गों को घर से निकाल दिया

मुरली मनोहर जोशी का टिकट कटा, केजरीवाल बोले- बुजर्गों को घर से निकाल दिया

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की सीट बदले जाने के बाद पार्टी के एक ओर वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी पर गाज गिरी है। पार्टी ने मुरली मनोहर जोशी को टिकट देने से मना कर दिया है। सत्ता में वापसी के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है बीजेपी ने पार्टी से कई वरिष्ठ नेताओं का पता साफ कर दिया है। बीजेपी से खफा जोशी ने कानपुर के लोगों को पत्र लिख इस बात की जानकारी दी। उन्होंनें लिखा की प्रिय कानपुर के लोगों, बीजेपी के महासचिव रामलाल ने आज मुझे सूचना दी कि मैं इसबार ना तो कानपुर और ना ही किसी अन्य क्षेत्र से चुनाव लडूंगा। पार्टी ने मुझे टिकट ही नहीं दिया है।

 

बता दें कि भाजपा ने टिकट न देने के साथ ही मुरली मनोहर जोशी को भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल नहीं किया है। इस सूची में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का नाम भी नहीं है। गौरतलब है कि जोशी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और एल.के. आडवाणी की ही तरह भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। भाजपा ने आडवाणी को भी टिकट नहीं दिया है, उनकी जगह इस बार गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया है।

बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को लकेर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट के जरिए भाजपा पर निशाना साधते  हुए कहा कि जिन्होंने घर बनाया था उन्हीं बुजुर्गों को घर से निकाल दिया, जो अपने बुजुर्गो का नहीं हो सका वो किसका होगा। क्या यही भारतीय सभ्यता है? हिन्दू संस्कृति तो ये नही कहती कि बुजर्गों को बेज्जत करो।
 

Created On :   26 March 2019 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story