रतलाम के पार्लर में मेकअप कराने आई दुल्हन की हत्या

Bride killed in Ratlams parlor for makeup
रतलाम के पार्लर में मेकअप कराने आई दुल्हन की हत्या
रतलाम के पार्लर में मेकअप कराने आई दुल्हन की हत्या
हाईलाइट
  • रतलाम के पार्लर में मेकअप कराने आई दुल्हन की हत्या

रतलाम, 5 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा कस्बे में शादी से पहले मेकअप कराने पहुंची दुल्हन की एक सिरफिरे ने धारदार हथियार से गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी। हत्यारा युवती का सोशल मीडिया फ्रेंड बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर निवासी युवती की नागदा निवासी युवक के साथ रविवार को विवाह होने वाला था। युवती का परिवार जावरा पहुंचा था और शादी की तैयारियों में लगा था। दुल्हन वैवाहिक रस्म से पहले तैयार होने ब्यूटी पार्लर पहुंची । वहां एक युवक भी पहुंचा। उसने युवती को पार्लर के बाहर से फोन लगाया और सीधे अंदर जा पहुंचा। उसके बाद कोई कुछ समझ पाता कि उससे पहले युवक ने युवती की गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवती की कुछ देर बाद मौत हो गई।

जावरा क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक पीएस राणावत ने बताया कि युवती वैनिला यूटी पार्लर में मेकअप कराने आई थी, तभी एक युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस केा आशंका है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

वहीं सूत्रों का कहना है कि सोनू यादव नामक युवती की किसी युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी और उसके बाद दोनों की प्रगाढ़ता बढ़ी। जब युवती शादी करने जा रही थी तभी उस सिरफिरे आशिक ने उसकी जान ले ली।

Created On :   5 July 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story