comScore

बयान: मायावाती का मोदी सरकार पर हमला, कहा- कांग्रेस के रास्ते पर बीजेपी


हाईलाइट

  • भाजपा सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है- मायावती
  • धार्मिक अल्पसंख्यक सरकार से परेशान- मायावती
  • एनआरसी, एनपीआर की जिद छोड़ बीजेपी- मायावती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने आज (बुधवार) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी की तुलना कांग्रेस पार्टी से तक कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रही है। मायावती ने कहा, 'सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में अशांति और कानून व्यवस्था बिगड़ गई है।'

बसपा प्रमुख ने कहा कि पूरे देश में किसानों की हालत काफी खराब है। केंद्र सरकार गरीबों के खिलाफ काम कर रही है। इनके कारण देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी देश की गरीब जनता के साथ है। भाजपा को एनआरसी, एनपीआर की जिद छोड़ देना चाहिए। मायावती ने कहा, मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। 

उन्होंने कहा कि मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार है और 130 करोड़ लोगों के रोजी-रोटी पर संकट आ गया है। उन्होंने कहा, 'गरीब, आदिवासी और दूसरे धार्मिक अल्पसंख्यक केंद्र सरकार से परेशान है।' मायावती ने आगे कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों और कमियों का फायदा कांग्रेस उठा रही है। उन्होंने कहा, हमारी पार्टी ने सबसे पहले नोटबंदी, ईवीएम और अन्य मुद्दों पर आवाज उठाई है। कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए। 
 

कमेंट करें
pEwoK