पचमढ़ी सैन्य केंद्र में फांसी पर लटका मिला कैप्टन का शव

Captains body found hanging in Pachmarhi military center
पचमढ़ी सैन्य केंद्र में फांसी पर लटका मिला कैप्टन का शव
मध्यप्रदेश पचमढ़ी सैन्य केंद्र में फांसी पर लटका मिला कैप्टन का शव
हाईलाइट
  • मामले की जांच जारी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पचमढ़ी स्थित एक सैन्य केंद्र में प्रशिक्षु कैप्टन का शव पंखे से लटका मिला है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान 29 वर्षीय कैप्टन सरताज सिंह कालरा के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कैप्टन सरताज सिंह कालरा एजुकेशनल कॉर्प्स ट्रेनिंग कॉलेज एंड सेंटर (एईसीटीसीसी) के छात्रावास में अपने कमरे में पंखे से लटके हुए पाए गए।

स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी रूपलाल उइके ने कहा कि पचमढ़ी सेना शिक्षा केंद्र में भारतीय सेना के जवान विभिन्न भाषाओं, म्यूजिक और मैप रीडिंग की ट्रेनिंग लेते हैं। कैप्टन कालरा संस्थान में चाइनीज सीख रहे थे।

कानपुर के रहने वाले कालरा सितंबर 2022 से संस्थान में रह रहे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल, इस मामले में कोई टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jan 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story