बेंगलुरु एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट के आरोप में सेना के 2 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

Case filed against 2 army officers for assaulting security personnel of Bengaluru airport
बेंगलुरु एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट के आरोप में सेना के 2 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज
बेंगलुरु बेंगलुरु एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट के आरोप में सेना के 2 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज
हाईलाइट
  • बेंगलुरु एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों से मारपीट के आरोप में सेना के 2 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

डिजिचल डेस्क, बेंगलुरु। केम्पेगौड़ा बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (केआईएएल) पर सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोप में सेना के दो अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।पुलिस के अनुसार, हवाईअड्डे के सुरक्षा कर्मचारियों और सेना के अधिकारियों के बीच उस समय हाथापाई हुई थी, जब उन्होंने एक वीआईपी क्षेत्र में अपना वाहन पार्क करने की कोशिश की थी।घटना 16 सितंबर की सुबह वीआईपी प्रस्थान के पास हुई थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि दो अधिकारी, कैप्टन ठाकुर बरूवाल और मेजर पुसीब राजपूत, जम्मू-कश्मीर पंजीकरण के साथ कार में हवाईअड्डे पर आए थे और उन्होंने कथित तौर पर वीआईपी और सीआईएसएफ अधिकारियों के लिए आरक्षित एक लेन पर पार्क करने की कोशिश की थी। सुरक्षा गार्डो ने उन्हें पार्किं ग से मना कर दिया और उन्हें लेन 2 पर पार्क करने के लिए कहा।

सूत्रों ने बताया कि इस पर अधिकारी सुरक्षा गार्डो पर भड़क गए, उन्हें गाली-गलौज करते हुए जमीन पर पटक दिया और लात मार दी। पुलिस के अनुसार उन्होंने चार सुरक्षा गार्डो पर हमला किया था।केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story