सीबीआई ने पश्चिमी मध्य रेलवे के सीनियर डिविजनल मैकेनिकल इंजीनियर को रिश्वत मामले में किया गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली सीबीआई ने पश्चिमी मध्य रेलवे के सीनियर डिविजनल मैकेनिकल इंजीनियर को रिश्वत मामले में किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • 40
  • 000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मध्य प्रदेश के कटनी में पश्चिम मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ डिवीजनल मैकेनिकल इंजीनियर को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ डिवीजनल मैकेनिकल इंजीनियर एसके सिंह के खिलाफ आरओएच शेड, पश्चिम मध्य रेलवे (डब्ल्यूसीआर), न्यू कटनी जंक्शन, कटनी (एमपी) को चार हुक बोल्ट मशीन की आपूर्ति से संबंधित शिकायतकर्ता के 25,84,000 रुपये के लंबित बिल को मंजूरी देने के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई ने कहा, आरोपी ने शिकायतकर्ता के लंबित बिल को चुकाने के लिए बिल की राशि से 3 प्रतिशत (69,000 रुपये) मांगा था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने शुरू में 40,000 रुपये की रिश्वत लेने और बाद में शेष रहने पर सहमति व्यक्त की। सीबीआई ने जाल बिछाया और शिकायतकर्ता से 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी के परिसरों में तलाशी ली गई। गिरफ्तार आरोपी को सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश, जबलपुर (मध्य प्रदेश) के न्यायालय में पेश किया जायेगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story