comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सीजफायर: पाक सेना ने सीमा पार से दागे मोर्टार, दो भारतीय जवान शहीद

सीजफायर: पाक सेना ने सीमा पार से दागे मोर्टार, दो भारतीय जवान शहीद

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाक ने सीजफायर का उल्लंघन किया
  • पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी के साथ मोर्टार से बम के गोले भी दागे
  • इस हमले में भारतीय सेना के दो जवान शहीद और दो घायल हो गए हैं

डिजिटल डेस्क, पुंछ। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर भारी मात्रा में गोलीबारी की। इस दौरान पाक सेना ने मोर्टर से बम के गोले भी दागे। इसमें भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए, जबकि दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमले में शहीद होने वाले दोनों जवान सेना में पोर्टर हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तान ने पुंछ में भारी गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान पाकिस्तानी सैनिकों ने भारत की सीमा में मोर्टार से बम के गोले भी दागे। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए जबकि दो घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब पाकिस्तान ने आर्मी पोर्टर पर फायरिंग की उस वक्त वे इलाके में काम कर रहे थे, तभी पाकिस्तान की ओर से फायर किए गए मोर्टार और गोलियों की चपेट में वे आ गए। घायल पोर्टर्स को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भारतीय सेना ने फायरिंग का दिया जवाब
ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान की सेना नियंत्रण रेखा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रही है। भारत पाकिस्तान की हरकत का लगातार जवाब दे रही है। भारत की जोरदार कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के पोस्ट पर फायरिंग करनी शुरू कर दी है।
 

कमेंट करें
eaNBU