केंद्र ने इमाम उमर अहमद इलियासी को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी

Center gives Y+ category security to Imam Umar Ahmed Ilyasi
केंद्र ने इमाम उमर अहमद इलियासी को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी
नई दिल्ली केंद्र ने इमाम उमर अहमद इलियासी को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी
हाईलाइट
  • इमाम इलियासी ने सोशल मीडिया पर भी धमकी मिलने की बात कही थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ डॉक्टर उमर अहमद इलियासी को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। इमाम ने हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही उन्हें धमकियां मिल रही थी।

सूत्रों के मुताबिक जबसे इमाम उमर अहमद इलियासी ने मोहन भागवत से मुलाकात कर उन्हें राष्ट्रपिता बताया था, उसके बाद से ही उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थी। इसकी रिपोर्ट खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने गृह मंत्रालय को दी थी। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है।

जानकारी के मुताबिक इमाम इलियासी ने सोशल मीडिया पर भी धमकी मिलने की बात कही थी। वहीं हाल ही वो पीएफआई पर बैन का समर्थन भी कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक इन्हीं सब वजहों के चलते उन्हें देश और विदेश से धमकियों वाले फोन आ रहे थे। गौरतलब है कि आल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन अपने को सबसे बड़ा इमाम संगठन बताता है और राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय मान्यता होने का दावा करता है। डॉक्टर उमर अहमद इलियासी इसी संगठन के प्रमुख हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story