TrumpInIndia: मसाला चाय-कॉर्न समोसा इस खास अंदाज में होगी डोनाल्ड ट्रंप की खातिरदारी

Chef suresh khanna from fortune landmark hotel will be preparing food for us president donald trump melania and pm modi
TrumpInIndia: मसाला चाय-कॉर्न समोसा इस खास अंदाज में होगी डोनाल्ड ट्रंप की खातिरदारी
TrumpInIndia: मसाला चाय-कॉर्न समोसा इस खास अंदाज में होगी डोनाल्ड ट्रंप की खातिरदारी
हाईलाइट
  • अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा
  • मेन्यू में सिर्फ शाकाहरी व्यंजन शामिल
  • साबरमती आश्रम में भोजन करेंगे ट्रंप

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी और दामाद के साथ दो दिवसीय भारत यात्रा के लिए रवाना हो गए हैं। वह आज (सोमवार) सुबह 11.40 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे। इस दौरान ट्रंप परिवार के खाने-पीने की बेहतरीन व्यवस्था की गई है। 

ट्रंप अहमदाबाद के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) भी जाएंगे। आश्रम में ही राष्ट्रपति डोनाल्ड भोजन करेंगे। उनके लिए खाना बनाने की तैयारी की जिम्मेदारी सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) को दी गई है। सुरेश फॉच्यून लैंडमार्क होटल (Fortune Landmark Hotel) के शेफ है। उन्हें राष्ट्रपति ट्रंप, मेलानिया और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भोजन बनाने की जिम्मेदारी दी गई है। सुरेश खन्ना ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। 
 
उन्होंने बताया कि खाने में गुजराती मेन्यू है। सिग्नेचर कुकीज, नायलॉन खमन, ब्रोकोली और कॉर्न समोसा और दालचीनी एप्पल पाई होगा। सुरेश ने कहा कि वे स्पेशल अदरक और मसाला चाय तैयार कर रहे हैं। जो पीएम मोदी को बहुत पसंद है। 

शेफ सुरेश खन्ना पिछले 17 सालों से गुजरात दौरे पर आने वाले अतिथियों के लिए खास भोजन तैयार कर रहे हैं। बता दें मेन्यू में सिर्फ शाकाहारी व्यंजन है। 

 

Created On :   24 Feb 2020 3:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story