छापेमारी पर बोले कमलनाथ, BJP विरोधियों के साथ ऐसे ही पेश आती है

Chief minister of MP Kamal nath said, bjp is taking revenge
छापेमारी पर बोले कमलनाथ, BJP विरोधियों के साथ ऐसे ही पेश आती है
छापेमारी पर बोले कमलनाथ, BJP विरोधियों के साथ ऐसे ही पेश आती है
हाईलाइट
  • भाजपा को नजर आने लगी अपनी हार
  • विधानसबा चुनाव में भी अपनाए ते ऐसे हथकंडे
  • हर चीज की निष्पक्षता से जांच हो-कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर पड़े इनकम टैक्स विभाग के छापे पर सीएम कमलनाथ का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा कि आयकर छापों की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है।

सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा, लेकिन पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह व किन लोगों के खिलाफ एवं कैसे इस्तेमाल पिछले 5 वर्षों से किया जा रहा है। इन संस्थाओं का उपयोग अब लोगों को डराने के लिए किया जाने लगा है।

भाजपा के पास जब विकास पर कुछ कहने को नहीं बचा तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार सामने नजर आने लगी है, इसलिए चुनाव में लाभ लेने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने इसी तरह के हथकंडे अपनाए थे।

कई राजनैतिक दल और कई राज्य पिछले 5 सालों में इनके द्वारा अपनाए गए हथकंडों के गवाह हैं। हम भी इसके लिए तैयार थे। हर चीज की निष्पक्ष जांच की जाए। इस तरह के हथकंडों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

इन घटनाओं से हमारे कदम नहीं रुकेंगे, हम डरेंगे नहीं बल्कि और तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर होंगे। प्रदेश की जनता सच्चाई जानती है। प्रदेश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में इन हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगी।

Created On :   7 April 2019 4:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story