केजरीवाल ने स्थगित की भूख हड़ताल, कहा - आज हम एक राष्ट्र की तरह खड़े हैं

CM Arvind Kejriwal postponed his hunger strike after air strike
केजरीवाल ने स्थगित की भूख हड़ताल, कहा - आज हम एक राष्ट्र की तरह खड़े हैं
केजरीवाल ने स्थगित की भूख हड़ताल, कहा - आज हम एक राष्ट्र की तरह खड़े हैं
हाईलाइट
  • एयर स्ट्राइक के बाद पाक ने स्थगित की भूख हड़ताल।
  • ट्वीट कर दी जानकारी।
  • वायुसेना ने आतंकियों को खत्म कर कराया गर्व का अहसास।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अनिश्चितकालीन उपवाल को स्थगित करने का फैसला किया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच जो ये संकट का समय आया है, मैं इसके मद्देनजर अपना अनशन स्थगित करता हूं, इस समय हम सभी एक राष्ट्र के तौर पर खड़े हैं। बता दें कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए केजरीवाल 1 मार्च से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर जाने वाले थे।

 


भारतीय वायुसेना ने आज अल सुबह आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकाने पर एयर स्ट्राइक कार्रवाई की। इस कार्रवाई में वायुसेना ने जैश के सबसे बड़े शिविर बालाकोट को तहस नहस कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले ट्वीट कर वायुसेना को धन्यवाद किया था। केजरीवाल ने कहा था कि मैं सेना के पायलट्स की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने आतंकियों के ठिकाने खत्म कर गर्व का अनुभव कराया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए 1 मार्च से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करने का ऐलान किया था। इस पर केजरीवाल ने कहा था कि लोगों ने हमें बहुत कुछ दिया है, अगर उनके लिए जीवन त्याग भी करना पड़े तो भी कम है।

 

Created On :   26 Feb 2019 12:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story